Sat. Sep 7th, 2024

तुरहा फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘प्रोडक्शन नं०2’ में हैंडसम हीरो अतुल सिंह, क्यूट एक्ट्रेस यामिनी सिंह और दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय की तिकड़ी एंटरटेनमेंट का खजाना लेकर आने वाली है। निर्माता-निर्देशक शिवशंकर (शिव कुमार) के निर्देशन में इस फ़िल्म का ग्रैंड मुहूर्त मुंबई में धूमधाम से किया गया है। इस फ़िल्म निर्माण की सारी व्यस्था कार्यकारी निर्माता (ईपी) सरोज कुमार मिश्रा देख रहे हैं। फ़िल्म के मुहूर्त के शुभ अवसर पर बहुत से गणमान्य जन मौजूद रहे। आये हुए सभी अतिथियों ने फ़िल्म की पूरी टीम को बधाई एवं ढ़ेरों शुभकामनाएं दी।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार बतौर डायरेक्टर धमाकेदार एंट्री कर रहे मोस्ट टैलेंटेड निर्देशक शिवशंकर (शिव कुमार) के कुशल निर्देशन में पहली बार यामिनी सिंह और अतुल सिंह एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। उनकी शानदार केमेस्ट्री ऑडियंस का फुल एंटरटेनमेंट करने वाली है। इस फ़िल्म में जहाँ अतुल सिंह काफी चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगे तो वहीं यामिनी सिंह अपनी मोहक अदाकारी और लाजवाब डांस का जलवा बिखेरेंगी। जोकि उनके फैंस व ऑडियंस को काफी पसंद आने वाला है। इस फ़िल्म में दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण होगा, जोकि दर्शकों के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा।

इस फ़िल्म को लेकर यामिनी सिंह ने कहा कि सबसे पहले मैं फ़िल्म डायरेक्टर प्रोड्यूसर शिवशंकर (शिव कुमार) का भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहेदिल स्वागत करती हूँ। रही बात निर्माणाधीन फ़िल्म ‘प्रोडक्शन नं०2’ की तो यह फ़िल्म बहुत ही बेहतरीन बनने वाली है। जिसमें मेरा रोल मेरे फैंस और ऑडियंस बहुत अच्छा लगेगा, इस फ़िल्म में कुछ नया करने वाली हूँ, जोकि सस्पेंस है।

फ़िल्म के हीरो अतुल सिंह ने बताया कि शिवशंकर (शिव कुमार) के डायरेक्शन में यह फ़िल्म बिग लेबल पर बनने वाली है। इस फ़िल्म में मैं और यामिनी सिंह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं। हमारी केमेस्ट्री खूब जमेगी। इस फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

इस फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक शिवशंकर (शिव कुमार) ने फ़िल्म की कहानी का खुलासा ना करते हुए सिर्फ इतना बताया कि यह फैमिली ड्रामा फ़िल्म है, जोकि मनोरंजन से भरपूर है। बस इतना कहूँगा कि भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा। यह फ़िल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है।

अतुल सिंह, यामिनी सिंह, संजय पांडेय की तिकड़ी तुरहा फिल्म्स की ‘प्रोडक्शन नं०2’ में करेगी धमाल, शिवशंकर (शिव कुमार) के निर्देशन में मुहूर्त संपन्न

By admin